मुख्य



हम यहाँ केन्द्रीय विद्यालय रेवाड़ी में staunchly का मानना ​​है कि शिक्षा अपने उद्देश्य के लिए चरित्र के गठन है. हम छात्रों जहां प्रतिभा और प्रत्येक और हर शिक्षार्थी के जन्मजात गुण आत्म अनुशासन पाला जा रहा है के सर्वांगीण विकास को पूरा करने के लिए उच्च प्राथमिकता है जो परोक्ष रूप से आत्म बोध के रास्ते पर पत्ते दिया.

सुबह विधानसभा और सीसीए के रूप में प्रत्येक छात्र को एक मंच दिया है उसकी / अपनी प्रतिभा और विचारों का प्रदर्शन. हमारे छात्रों शिक्षाविदों के क्षेत्र में केवल लेकिन यह भी खेल में एक अमिट छाप छोड़ी है. हमारे शिक्षक और छात्रों के अतीत के लिए एक साथ काम किया गया है तो कई वर्षों इतनी के रूप में वर्ग एक्स और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में गुणात्मक और मात्रात्मक परिणाम लाने के लिए. हर साल हम एक SGFI भागीदार है जो हमारे टोपी के लिए एक और पंख है.

सबक कंप्यूटर और इंटरनेट जैसी आधुनिक प्रौद्योगिकी के माध्यम से छात्रों को दिया जाता है वहाँ उन्हें स्वयं सीखने और अवधारणाओं की स्वयं की खोज के लिए एक अवसर देकर. इस विद्यालय के बुनियादी ढांचे के एक खुशहाल सीखने की प्रक्रिया के लिए बहुत अनुकूल माहौल प्रदान करता है. धीमी शिक्षार्थियों के लिए उपचारात्मक कक्षाओं प्रतिभाशाली छात्रों के लिए कोचिंग आदि जो पूर्णता की यात्रा की दिशा में छात्रों और शिक्षकों की ज़ोरदार प्रयास से संकेत मिलता है सीखने के इस मंदिर की मुख्य विशेषता के कुछ कर रहे हैं.

कल की प्रभावी नागरिकों के बाहर प्यार, देखभाल और सहानुभूति की निविदा को छूने के साथ मोल्ड करने के लिए इस विद्यालय का मुख्य उद्देश्य है